पहली मेरिट लिस्ट जारी दाखिले की असल रेस अब शुरू

कलम का तिलक,फ़तेहबाद,मनोज कुमार-6 जुलाई 2017।हरियाणा मे स्नातक कक्षा में दाखिला के लिए

Cut-off-merit-list-continues-in-haryana

विद्यार्थी बुधवार को पहली कट ऑफ लिस्ट देखने के लिए देर शाम तक अपने मनचाहे कॉलेजों में पहुंचते रहे। मगर देर शाम तक कट ऑफ लिस्ट नही लगने से निराश हो कर वापिस लोट गए।आखिर देर रात को कट ऑफ लिस्ट जरी कर दी गई । अपनी कट आफ़ लिस्ट प्रापत करने के लिए फ़ास्ट सी.एस.सी सैंन्टर फ़तेहाबाद से फ़ोन,व्हाटस उप,ई मेल से प्रापत कर सकते हैं फ़ोन-9416107685 पर संपर्क करे।
कॉलेज प्रबंधनों के अनुसार मेरिट लिस्ट बृहस्पतिवार को डिस्प्ले की जाएगी। हायर एजुकेशन डिपार्टमेंट की ओर से बुधवार को मेरिट की पहली लिस्ट जारी करनी थी को किसी कारण वश लेट हो जाने के कारण देर रात को विभाग के ऑनलाइन पोर्टल पर लगा दी गई है इसके अलावा कॉलेजों में नोटिस बोर्ड पर भी डिस्पले की जाएगी।
स्नातकोत्तर कक्षाओं के दाखिले शुरू
 हरियाणा के कॉलेजों में दाखिले की असल रेस अब शुरू होगी। जी हां! एडमिशन के लिए पहली कट-ऑफ लिस्ट जारी हो जाने के बाद स्नातक कक्षा में दाखिला लेने वाली छाताओ की असल भाग-दौड अब शुरु हो गई है।
बुधवार देर शाम आर्ट्स इकोनॉमिक्स ऑनर्स, फिजिक्स ऑनर्स, इंग्लिश ऑनर्स जैसे कोर्सेज की कटऑफ जारी हो गई है अकादमिक सत्र 2017-18 में नामांकन के लिए विश्वविद्यालय को 2.5 लाख से अधिक आवेदन मिले थे। इस साल दाखिले की प्रक्रिया पूरी तरह से ऑनलाइन हो गई है। अब किसी भी कालेज में दाखिले को लेकर किसी तरह का हेर फ़ेर नही हो सकता ।
आन्लाईन कट आफ़ लिस्ट देखने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर कलिन करें

Sahre This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *